IMPACT

मिशन इम्पैक्ट का पहला लक्ष्य है सभी जीवो को प्रेम, शांति और अमन का माहौल देना।

हम एक अभियान पर है, गौमाता की स्थिति को सुधारने के लिए।

हमारे घर में रोज़ 3 बार खाना बनाते समय सब्ज़िया काटी जाती है और सब्ज़ी का वेस्ट बच जाता है, हर रोज़। यह वेस्ट हमारे घर में जो कचरे की बाल्टी होती है उसके अंदर हम पोलिथिन में फेंक देते है जिसमे वह 24 घंटे तक सड़ता रहता है। अगले दिन हम इसे पोलिथिन के साथ बहार फेंक देते है।

गौमाता एक ऐसी जीव है जो मनुष्य पर निर्भर करती है अपना खुराक पाने के लिए। जैसा हम देंगे वैसा ही वो खायेंगी। अभी हम उन्हें कचरा खाने के लिए देते है जिससे उसका हेल्थ खराब होता है और साथ ही साथ दूध भी।

गाय को पोलिथिन में सब्ज़ी की गंध मिलती है और वह उसे ही सब्ज़ी समझकर खा जाती है। आप अगर किसी वेटरनरी डॉक्टर से पूछेंगे तो वह आपको बताएगा के आज एक गाय के पेट में 20 किलो से लेकर 70 किलो जितना प्लास्टिक निकलता है। इसके कारण उनकी तड़प तड़प कर मृत्यु हो जाती है।

चाट में खाना डालने वाले बच्चो और बड़ो के संस्कार और कर्म पवित्र होंगे। समाज के लिए वे सही उदाहरण स्थापित कर पाएंगे। अगर बच्चो और आने वाले पीढ़ी के दिल में गौमाता के लिए संवेदना होगी, अगर वे रोज़ गौमाता को खाना देंगे, तो माता पिता का भी ज़रूर ख्याल रखेंगे। समाज के लिए भी अच्छे कार्य करेंगे।

लेकिन हम गौमाता के लिए तभी कुछ कर पाएंगे जब हम खुद मज़बूत हो। लेकिन आज सभी के जीवन में समस्याएं है, आर्थिक समस्याएं। इसी कारण ज़्यादातर गौभक्त बहोत कुछ करना चाहते हुए भी, कुछ ख़ास नहीं कर पाते। 

गौसेवकों और कृष्णा भक्तो को, जो धर्म का निर्माण करने की पवित्र इच्छा और मज़बूत इरादा रखते है, उन्हें मिशन इम्पैक्ट मज़बूत प्लेटफॉर्म देता है, अलग से सहयोग देता है ताकि वो अगले 3 से 6 महीनो में 50000 रूपए प्रति माह कमा सके।

अगर आप को इस कार्य में रूचि है, तो हमारा संपर्क करे 9940593793 पर। इस पेज पर जो वीडियो है उन्हें एक बार ज़रूर देखे। इस पेज को औरो से शेर भी करे।

आपको एक बना बनाया सिस्टम मिल जाएगा, जिसे अपनाकर आप लोक कल्याण के कार्य को उत्साह से कर सकेंगे।

जितना आवश्यक गौहत्या रोकना है, उससे कहीं ज़्यादा ज़रूरी काम है गौमाता को एक अच्छा सुखमय जीवन देना।

अगर पैसे बिना कोई अच्छा काम न कर सकते हो, तो पैसे लेकर ही कर लेना चाहिए। यह रंजिश नहीं रहेगी के हम काम नहीं कर पाए। ज़्यादातर लोग गौमाता के लिए करना बहोत कुछ चाहते है, लेकिन कर बिलकुल नहीं पाते। ऐसे ही समय निकल जाएगा। और गौमाता का भला भी नहीं होगा।

मिशन इम्पैक्ट आपको सोशियल एंट्रेप्रेन्यरशिप अवसर देती है। ज़्यादा जानकारी के लिए यह वीडियोस देखे।

Play Video
Play Video

कोई कपडा बेचता है। कोई एज्युकेशन सर्विस बेचता है, कोई मोबाईल बेचता है, कोई दवाईया बेचता है। कोई जूता बेचता है, तो कोई अनाज बेचता है।

कोई कपडा बेचता है। कोई एज्युकेशन सर्विस बेचता है, कोई मोबाईल बेचता है, कोई दवाईया बेचता है। कोई जूता बेचता है, तो कोई अनाज बेचता है।

हम गौमाता चाट बेचते है। ताकि गौमाता को अगले 10 – 15- 20 – 50 साल तक हर रोज़ 2 – 3 बार चाट में ताज़ा खाना मिल सके। जिससे उनकी सेहत अच्छी रहे और समाज को, हमारे परिवार को ताज़ा पौष्टिक दूध मिल सके। समाज को गौमाता को खिलाने का सुख मिल सके। उन्हें प्रेम कर सके और ईश्वर के और नज़दीक जा सके।

साथ ही साथ रोज़गारी बढ़ सके। परिवार के सपने पुरे हो सके। मिशन इम्पैक्ट के सिस्टम से आर्थिक स्वतंत्रता पा सके।

आप भी हमारे परिवार में शामिल हो सकते है। यहाँ आपको नेक और सच्चे लोग मिलेंगे। आपको बहोत से नए मित्र मिलेंगे जो आपको सफल होने में आपकी मदद करेंगे। आपको लीडर बनाएंगे, बेहतर बनाएंगे।

गौसेवकों और कृष्णा भक्तो को, जो धर्म का निर्माण करने की  पवित्र इच्छा और मज़बूत इरादा रखते है, उन्हें मिशन इम्पैक्ट मज़बूत प्लेटफॉर्म देता है, अलग से सहयोग देता है ताकि वो अगले 3 से 6 महीनो में 50000 रूपए प्रति माह कमा सके।

अगर आप को इस कार्य में रूचि है, तो हमारा संपर्क करे 9940593793 पर। इस पेज पर जो वीडियो है उन्हें एक बार ज़रूर देखे। इस पेज को औरो से शेर भी करे।

आपको एक बना बनाया सिस्टम मिल जाएगा, जिसे अपनाकर आप लोक कल्याण के कार्य को उत्साह से कर सकेंगे।

जितना आवश्यक गौहत्या रोकना है, उससे कहीं ज़्यादा ज़रूरी काम है गौमाता को एक अच्छा सुखमय जीवन देना। ज़्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक्स देखे।

Open chat
CONNECT WITH IMPACT
Namaste!

Thankyou for visiting and learning about Mission Impact!

Please click this button to chat with us directly on What's App!!!

You may call us on 9990463054 for direct telephonic conversation.